गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया संग रोमांटिक हुए एजाज खान, फोटोज शेयर कर लिखा- 'चमकती रहो बेबी'

'बिग बॉस 14' फेम एजाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें व एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें व वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया संग रोमांटिक हुए एजाज खान, फोटोज शेयर कर लिखा- 'चमकती रहो बेबी'

टीवी का कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ सीजन 14 कई मायनों में यादगार रहा है। इस सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई, झगड़ा और दोस्ती तो बेशुमार देखने को मिली, लेकिन इसी सीजन में कई कंटेस्टेंट्स के बीच प्रेम कहानी भी शुरू हुई। इस शो के जरिए अली गोनी (Aly Goni), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और एजाज खान (Eijaz Khan) को अपनी-अपनी लेडीलव मिल गई हैं। शो में एजाज खान ने पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) को नेशनल टीवी पर प्रपोज किया था और ‘बिग बॉस’ के बाद भी दोनों अपनी लवली केमिस्ट्री की वजह से फैंस के बीच छाए हुए हैं। कपल अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है। हाल ही में, एजाज खान ने अपनी लेडीलव पवित्रा पुनिया के साथ कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों का प्यार साफ झलक रहा है। आइए आपको दिखाते हैं कपल की तस्वीरें व वीडियो।

पहले आप ये जान लीजिए कि, एजाज खान ने ‘बिग बॉस’ में पवित्रा पुनिया को बेहद मजेदार अंदाज में प्रपोज किया था। ऐसा तब हुआ, जब ‘बिग बॉस’ ने एजाज को सरप्राइज देते हुए पवित्रा को उनसे मिलवाया था। अपनी लेडीलव से इतने लंबे टाइम के बाद मिलने पर एजाज की खुशी साफ झलक रही थी। इस दौरान, पवित्रा उन्हें प्यार से ‘खान साहब’ भी बुलाती नजर आई थीं और एजाज ये नाम सुनते ही दौड़ते हुए पवित्रा की ओर भागे चले गए थे। हालांकि, दोनों के बीच एक कांच की दीवार थी, लेकिन साफ देखा जा सकता था कि इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आने के लिए कितना तड़प रहे थे। इसी दौरान एजाज ने पवित्रा से कहा था, ‘तू जैसी भी है, जहां भी है मुझे कबूल है।’ इसके साथ ही एजाज ने कहा था कि उन्हें उनकी टक्कर की मिल गई। एक्टर की ये बातें सुनकर पवित्रा काफी खुश हुई थीं। (ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने भाई सैफ और बहन सोहा की शादी की तस्वीर की शेयर, एक साथ दिख रही पूरी फैमिली)

आइए अब आपको एजाज का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, एजाज खान ने 4 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और पवित्रा की कुछ रोमांटिक तस्वीरें व बूमरैंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि एजाज ने अपना आधा चेहरा पवित्रा के पीछे छुपाया हुआ है और दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। दूसरी तस्वीर में भी कपल इसी पोज में नजर आ रहा है। लेकिन इस फोटो में पवित्रा एजाज को देखने की कोशिश करती दिख रही हैं। तीसरी तस्वीर में पवित्रा ने पाउट बनाया है और अपनी एक आंख को बंद कर रखा है। दूसरी तरफ एजाज ने अपना एक हाथ अपने सिर के नीचे किया हुआ है। वहीं, आखिर तस्वीर में एजाज अपनी लेडीलव के सिर पर किस करते दिख रहे हैं और पवित्रा स्माइल कर रही हैं। इसके बाद एक्टर ने अपना और पवित्रा का एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। एजाज और पवित्रा की इन लवी-डवी फोटोज और वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें:शादी के 6 साल बाद श्रेया घोषाल बनने वाली हैं मां, जन्म से पहले ही सिंगर ने बेबी का बताया नाम)

अपनी इस पोस्ट के साथ एजाज ने एक रोमांटिक कैप्शन भी दिया है, जिससे एक्टर ने पवित्रा के लिए अपने प्यार को जाहिर किया है। एजाज ने लिखा है, ‘आई लव यू 1 मिलियन… चमकती रहो बेबी। #pavijaz।’ इस कैप्शन, तस्वीरों व वीडियो से साफ हो गया है कि एजाज और पवित्रा एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और अपने डेटिंग पीरियड को काफी ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा की बेटी अनायरा ने हनी सिंह के गाने पर किया डांस, देखें वीडियो)

इससे पहले पवित्रा पुनिया ने 14 फरवरी 2021 यानी ‘वैलेंटाइन डे’ के मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके जरिए उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड एजाज खान को ‘वैलेंटाइन डे’ विश किया था। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि एजाज और पवित्रा एक-दूसरे की बाहों में हैं और दोनों ही एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं। इस तस्वीर में कपल ने एक-दूसरे का हाथ काफी टाइट पकड़ रखा है और दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल भी नजर आ रही है। वहीं, दूसरी तस्वीर में एजाज ने अपना चेहरा पवित्रा के कान की तरफ किया है। दोनों की ये तस्वीरें काफी रोमांटिक हैं। लुक की बात बात करें, तो पवित्रा लाइट पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और एजाज खान ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी है दोनों की इन रोमांटिक तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया था।

फिलहाल, कई बार ऐसी खबरें सामने आई हैं कि एजाज और पवित्रा जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। जिसके बाद से ही कपल के फैंस उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब दोनों शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आएंगे। तो आपको एजाज खान और पवित्रा की ये रोमांटिक तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: एजाज, पवित्रा)
BollywoodShaadis