Dia Mirza ने बेटे Avyaan के लिए रखी एनिमल-थीम बर्थडे पार्टी, सौतेली बेटी Samaira नहीं हुईं शामिल

हाल ही में, एक्ट्रेस दीया मिर्जा के बेटे अव्यान आजाद रेखी के तीसरे बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Dia Mirza ने बेटे Avyaan के लिए रखी एनिमल-थीम बर्थडे पार्टी, सौतेली बेटी Samaira नहीं हुईं शामिल

पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) भले ही इस समय फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने फरवरी 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी की थी। उसी साल 14 मई 2021 को कपल ने अपने बेटे अव्यान रेखी का वेलकम किया था। अब, जबकि अव्यान तीन साल के हो चुके हैं, ऐसे में दीया ने अपने बेटे का बर्थडे शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया, जिसमें कई बॉलीवुड मॉम्स अपने बच्चों के साथ शामिल हुई थीं। 

नेहा धूपिया ने दिखाई दीया के बेटे के बर्थडे बैश की झलक

हाल ही में, दीया मिर्जा के बेटे अव्यान के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ अनदेखी झलकियां सामने आई हैं, जो जंगल-थीम पर रखी गई थी। पार्टी में मेहमानों ने भी जमकर मस्ती की थी। इस जश्न में नेहा धूपिया और सोहा अली खान के साथ-साथ अन्य सेलेब्स मॉम्स को भी देखा गया। 

dia mirza

पार्टी की एक झलक नेहा धूपिया ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर शेयर की है, जिसमें बर्थडे बॉय डायनासोर के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, नेहा भी उनके साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं। अपने जन्मदिन के जश्न के लिए अव्यान ने जंगल-थीम से प्रेरित एनिमल-प्रिंटेड शर्ट और व्हाइट पैंट पहनी थी, जिसमें वह बेहद क्यूट लग रहे। वहीं, नेहा व्हाइट आउटफिट में दिखाई दीं। पोस्ट पर नेहा ने लिखा है, "हैप्पी बर्थडे हमारे अव्यान। खुश रहो, एक्साइटेड रहो। दीया मिर्जा-वैभव रेखी।"

avyaan

इसके अलावा, नेहा ने जन्मदिन के जश्न की एक और अनदेखी फोटो शेयर की, जिसमें सभी 'मॉम्स' कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आईं। इस जश्न के लिए दीया ने ब्लू कलर का प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहना था। वहीं, सोहा अली खान मल्टीकलर्ड प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए नजर आईं, जिसमें वह अच्छी दिख रही थीं। इसके साथ नेहा ने लिखा, "कूल मां, प्यारी मां, सचेत मां, सही मां।"

dia mirza

बता दें कि इस पार्टी से दीया मिर्जा की सौतेली बेटी समायरा गायब थीं। इससे पहले, एक इंटरव्यू में दीया ने बताया था कि समायरा उन्हें मां कहकर नहीं बुलाती हैं। वह उनका नाम लेती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें समायरा से ऐसी कोई अपेक्षा भी नहीं है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 Dia Mirza

जब दीया मिर्जा ने मुश्किल प्रेग्रेंसी का किया खुलासा, कहा- '3 महीने तक बेटे को नहीं ले पाई गोद', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हमें अव्यान के बर्थडे की और झलकियों को इंतजार है। तो आपको ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis