Bigg Boss 14: पति को यादकर रोने लगीं सोनाली फोगाट, बोलीं- 'उनके निधन के बाद कई महीनों तक नहीं सोई'

मशहूर टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट इन दिनों 'बिग बाॅस' के घर में हैं। शो के दौरान सोनाली अपने दिवंगत पति को याद करते हुए रोने लगीं। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Bigg Boss 14: पति को यादकर रोने लगीं सोनाली फोगाट, बोलीं- 'उनके निधन के बाद कई महीनों तक नहीं सोई'

फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वालीं मशहूर टिक टॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) शो के दौरान अपने दिवंगत पति संजय फोगाट को याद कर भावुक हो गईं। वह कंटेस्टेंट राहुल वैद्य से बात करते हुए जोर-जोर से रोने लगीं। 

इसके बारे में बताने से पहले आइए आपको दिखा देते हैं, सोनाली फोगाट की बिग बाॅस में एंट्री का वीडियो। (ये भी पढ़ें: पेस्ट्री शॉप से शुरू हुई थी सुनील शेट्टी की लव स्टोरी, मुस्लिम लड़की से शादी नहीं थी आसान)

दरअसल, कैप्टेंसी टास्क के बीच सोनाली ने राहुल वैद्य से अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई सारी बातें साझा कीं। इस दौरान राहुल वैद्य ने सोनाली फोगाट से उनके पति के आकस्मिक निधन के बारे में पूछा तो सोनाली ने बताया कि उनके परिवार का इतिहास रहा है कि अब तक घर में हर मेल मेंबर का अचानक ही निधन हुआ है। सोनाली ने कहा कि, 'उनको कभी नहीं लगा कि जिंदगी में ऐसा मोड़ भी आएगा और उन्हें इस दौर से गुजरना पड़ेगा।' ये बात करते हुए सोनाली रोने लगीं। 

उन्होंने कहा कि, 'मैं एक ऐसे परिवार से आती हूं, जहां महिलाओं का काम के लिए बाहर निकलना आसान नहीं था। पति के निधन के बाद मैं सालों तक रोती रही, और कई महीनों तक नहीं सोई। इसके चलते मेरी आंखों की रोशनी पर भी फर्क पड़ा। मैं इस काम को नहीं करना चाहती थी। लेकिन तभी मेरी सास ने मुझे प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि तुम राजनीति में आगे बढ़ो। मेरे पति भी यही चाहते थे कि मैं पॉलिटिक्स जॉइन करूं।' (ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर के भाई प्रियांक शर्मा की शाजा मोरानी से हुई सगाई, सिद्धांत कपूर ने इस अंदाज में दी बधाई)

सोनाली ने कहा, 'मैं अब उनके सारे सपने पूरी कर रही हूं, जो कुछ भी वो चाहते थे।' सोनाली फोगाट को रोते हुए देख राहुल वैद्य, राहुल महाजन, जैस्मीन भसीन और अली गोनी सभी उनके पास पहुंचते हैं और समझाते हैं कि वह रोएं नहीं। सोनाली फोगाट जब रोना बंद नहीं करतीं तो अली गोनी कहते हैं कि, 'तुम अकेली नहीं हो, बिग बॉस के सभी लोग तुम्हारे साथ हैं।'

'बिग बॉस' में एंट्री से पहले सोनाली फोगाट ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' से बातचीत में कहा था, मैं पाॅलिटिक्स से जुड़ी रही हूं और मेरे पति ने इसमें मेरा साथ दिया है। पति के गुजरने के बाद मैंने बहुत से संकट उठाए हैं और इनके चलते मैं मजबूत हुई हूं। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस 14: कश्मीरा शाह को रोते देख बेटे रयान ने तोड़ दी थी टीवी, एक्ट्रेस ने बताया पूरा वाकया)

फिलहाल, सोनाली फोगाट इन दिनों बिग बाॅस के घर में एंट्री ले चुकी हैं। तो अब देखना होगा कि आखिर वो यहां कैसा प्रदर्शन करती हैं। तो सोनाली फोगाट को लेकर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिटः इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis