Bharti Singh ने गुजरात के अंबाजी मंदिर में कराया बेटे गोला का मुंडन, इमोशनल दिखीं कॉमेडियन

हाल ही में, कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने बेटे गोला का मुंडन कराया। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Bharti Singh ने गुजरात के अंबाजी मंदिर में कराया बेटे गोला का मुंडन, इमोशनल दिखीं कॉमेडियन

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने जीवन के प्यार हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी की है। उन्हें एक बेटे लक्ष्य का आशीर्वाद मिला है, जिसे दोनों प्यार से 'गोला' कहकर बुलाते हैं। भारती और उनके पति हर्ष अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की झलक दिखाने वाले व्लॉग साझा करते रहते हैं। गोला के क्यूट मोमेंट्स से लेकर पहली बार स्कूल जाने तक, उनके प्यारे माता-पिता ने सब कुछ फैंस के साथ शेयर किया है। अब, हमें गोला के मुंडन समारोह की कुछ प्यारी झलकियां मिलीं।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने गुजरात के अंबाजी मंदिर में कराया बेटे गोला का मुंडन

हाल ही में, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के एक फैन पेज ने 'एएनआई' द्वारा पोस्ट किया गया एक वीडियो साझा किया, जो गुजरात के अंबाजी मंदिर में उनके बेटे गोला के मुंडन समारोह से है। वीडियो में मंदिर के पुजारी को बच्चे के खूबसूरत घुंघराले बाल काटते हुए देखा गया, जबकि भारती और हर्ष परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बैठे हुए थे। समारोह के बीच भारती को भावुक होते देखा गया, जो हर माता-पिता के लिए काफी स्वाभाविक है। बाद में तीनों के परिवार ने मंदिर में अन्य पूजा अनुष्ठान भी किए और खुश दिखे।

bharti

bharti

bharti

bharti

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

bharti

bharti

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

समारोह के बाद भारती और हर्ष लौटे मुंबई

मुंबई लौटने पर भारती और हर्ष को एक बार फिर अपने बच्चे के साथ देखा गया। बच्चे को अपना नया लुक दिखाते हुए और मैचिंग पैंट और व्हाइट स्नीकर्स के साथ चेकर्ड ग्रीन टी-शर्ट पहने देखा गया। दूसरी ओर, जहां हर्ष ने ब्लैक पैंट के साथ प्रिंटेड शर्ट का विकल्प चुना था, वहीं भारती भी ब्लैक बॉटमवियर के साथ फ्लोरल प्रिंटेड टॉप में सुंदर लग रही थीं।

bharti

गोला के फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेशन की सभी झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिल​हाल, भारती और हर्ष का बेटा गोला अपने मुंडन समारोह के बाद वास्तव में बेहद प्यारा लग रहा था। तो आपको उसका लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis