Refresh

This website www.bollywoodshaadis.in/articles/anushka-sharma-kids-vamika-and-akaay-surprise-virat-kohli-on-father-day-19310?utm_source=website&utm_medium=mid-related&utm_campaign=tracker is currently offline. Cloudflare's Always Online™ shows a snapshot of this web page from the Internet Archive's Wayback Machine. To check for the live version, click Refresh.



Virat Kohli को 'फादर्स डे' पर Vamika-Akaay की ओर से मिला हैंड-पेंटेड कार्ड, Anushka ने दिखाई झलक

क्रिकेटर विराट कोहली को 'फादर्स डे' के मौके पर अपने दोनों बच्चों वामिका और अकाय की तरफ से एक प्यारा सा गिफ्ट मिला। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Virat Kohli को 'फादर्स डे' पर Vamika-Akaay की ओर से मिला हैंड-पेंटेड कार्ड, Anushka ने दिखाई झलक

बी-टाउन के पॉपुलर कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय अपने दोनों बच्चों वामिका व अकाय के साथ फैमिली लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। कपल को अक्सर अपने बच्चों के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है और उनकी झलकियां आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। अब, जबकि विराट दो बच्चों के पिता के रूप में अपना पहला 'फादर्स डे' सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर बच्चों ने उन्हें हैंड मेड कार्ड से सरप्राइज किया, जो वाकई बहुत प्यारा था।

विराट कोहली को 'फादर्स डे' पर बच्चों से मिला प्यारा गिफ्ट

16 जून 2024 को जब पूरी दुनिया 'फादर्स डे' सेलिब्रेट कर रही है, तो इस मौके पर क्रिकेटर विराट कोहली को भी अपने दोनों बच्चों से प्यारा गिफ्ट मिला, जिसकी झलक अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। फोटो में हम वामिका और अकाय के हाथ से बने कार्ड की झलक देख सकते हैं, जिनमें उनके पैरों के निशान को पेंट किया गया था। इस कार्ड पर "हैप्पी फादर्स डे" लिखा गया है।

VIRAT KOHLI

फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में एक प्यारा सा नोट भी लिखा और बताया कि विराट हर चीज में बहुत अच्छे हैं। उन्होंने लिखा, "एक व्यक्ति इतनी सारी चीजों में इतना अच्छा कैसे हो सकता है! यह हैरान करने वाला है.. हम आपसे प्यार करते हैं @virat.kohli।"

जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बेटी के साथ की शॉपिंग

विराट और अनुष्का अपने बच्चों के केयरिंग व लविंग पैरेंट्स हैं, जो उन्हें पैम्पर करने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। इससे पहले, 'विरुष्का' के एक फैन ने अपने 'एक्स' हैंडल पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें कपल को न्यूयॉर्क में अपनी बेटी के साथ शॉपिंग डेट पर जाते हुए देखा गया था। दोनों अपनी बेटी का हाथ पकड़े हुए नजर आए थे।

VIRAT-KOHLI

जब Anushka Sharma ने अपनी BFF के साथ एंजॉय की आइसक्रीम डेट, बेटी Vamika भी दिखीं साथ, देखें वीडियो

जब विराट कोहली ने बच्चों की ओर से अनुष्का को विश किया बर्थडे

1 मई 2024 को अनुष्का के बर्थडे पर विराट ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए बच्चों की ओर से उन्हें बर्थडे विश किया था। तस्वीरें कपल के वेकेशन की थीं, जिनमें से पहली फोटो में अनुष्का ब्लैक टॉप और शॉर्ट्स पहने बहुत खूबसूरत दिख रही थीं। इन तस्वीरों के साथ विराट ने कैप्शन में लिखा था, "अगर मैं तुम्हें नहीं पाता तो मैं पूरी तरह खो जाता। जन्मदिन मुबारक हो माय लव। आप हमारी दुनिया की रोशनी हो। हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं।"

ANUSHKA SHARMA

Anushka Sharma-Virat Kohli न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिताते आए नजर, वायरल फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको विराट के लिए उनके बच्चों द्वारा बनाया गया कार्ड कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.