IPL के दौरान रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं अनुष्का शर्मा, देखें खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

IPL के दौरान रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं अनुष्का शर्मा, देखें खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पिछले कुछ दिनों से अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ दुबई में हैं, जहां वो अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ लगातार शेयर कर रही हैं। हाल ही में अनुष्का की रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं।

दरअसल, अनुष्का 25 अक्टूबर 2020 को आईपीएल के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) को चीयर्स करते हुए दिखाई दीं। एक्ट्रेस रेड ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में हंसते हुए दिख रहीं अनुष्का शर्मा गार्जियस लग रही हैं। उनकी यह फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है, और वो इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: रानी मुखर्जी की लव स्टोरी: पहली मुलाकात में एक्ट्रेस ने आदित्य चोपड़ा को किया था इग्नोर, फिर ऐसे बनी बात)

ये कोई पहली बार नहीं है जब अनुष्का की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हों, ऐसा आए दिन देखने को मिलता रहता है। अनुष्का शर्मा खुद अपने इंस्टाग्राम पर अब तक कई बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर शेयर कर चुकी हैं। 19 अक्टूबर 2020 को उन्होंने अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर में अनुष्का एक पेड़ के नीचे खड़ी नजर आ रही हैं, और उनके दोनों हाथ जेब में हैं। इस तस्वीर में अनुष्का को धूप लेते हुए देखा जा सकता है। शेयर की गई फोटो में अनुष्का का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है, साथ ही उनके चेहेर पर प्रेग्रेंसी ग्लो भी देखा जा सकता है। इस तस्वीर में अनुष्का व्हाइट टीशर्ट के साथ पिंक डंगरी और व्हाइट शूज पहने हुए हैं। फोटो के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा था, 'पॉकेट फुल ऑफ सनशाइन।' 

विराट कोहली ने शेयर की थी ये खास तस्वीर

अनुष्का के पति व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने 18 अक्टूबर 2020 अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी के साथ एक फोटो शेयर की थी। क्रिकेट मैच के बाद थोड़ा रिलैक्स होने के लिए इस कपल ने पूल में जाकर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था। विराट द्वारा शेयर की गई तस्वीर में विरुष्का एक पूल में हैं, जहां वो रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, इस फोटो में पीछे एक खूबसूरत बिल्डिंग है, और ये तस्वीर सनसैट के समय की है। कुल मिलाकर इस फोटो को परफेक्ट पिक्चर कहा जा सकता है। इस प्यारी तस्वीर को 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने क्लिक किया था। विराट ने कैप्शन में इस तस्वीर को क्लिक करने के लिए डिविलियर्स को क्रेडिट देते हुए लिखा था, 'फोटो क्रेडिट- एबी डिविलियर्स।'  (ये भी पढ़ें: जब ईशा देओल ने भरत तख्तानी को जड़ दिया था थप्पड़, फिर ऐसे दोनों आए करीब)

जब धनश्री की होने वाली दुल्हन से मिली थीं अनुष्का

17 अक्टूबर 2020 को 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' और 'राजस्थान रॉयल्स' के बीच जबरदस्त मैच खेला गया था। इस दौरान अनुष्का शर्मा और धनश्री वर्मा (युजवेंद्र चहल की मंगेतर) अपने-अपने पार्टनर्स को चीयर करने पहुंची थीं। यहीं दोनों की मुलाकात हुई, तो धनश्री ने अनुष्का शर्मा के साथ सेल्फी लेकर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। अनुष्का के साथ ली गई फोटो में जहां धनश्री सेल्फी क्लिक करती दिख रही हैं, तो वहीं अनुष्का शर्मा ऑरेंज रंग की फ्लॉरल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इस फोटो में पार्थिव पटेल समेत कई अन्य क्रिकेटर्स नजर आ रहे हैं। फोटो में सभी के चेहरे पर प्यारी मुस्कान दिख रही है। इसे शेयर करते हुए धनश्री ने लिखा था, 'हैप्पी लोग... मैं अपने पहले मैच से कुछ खुशी के लम्हे शेयर कर रही हूं, टीम को बधाइयां।' (ये भी पढ़ें: चुपके से शादी करना चाह रही थीं करीना कपूर, पैरेंट्स के मना करने पर दी थी ये धमकी)

तो कुल मिलाकर अनुष्का शर्मा आर विराट कोहली दोनों लोग इन दिनों अपनी लाइफ के आनंददायक पल को एंजॉय कर रहे हैं। विराट और अनुष्का के घर में शादी के 3 साल बाद किलकारी गूंजने वाली है। ऐसे में कपल के अलावा उनके फैंस को भी नन्हे मेहमान के आने का बेसब्री से इंतजार है। तो आपको अनुष्का की ये नई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis