शादी से पहले मामी बनीं अंकिता लोखंडे, बॉयफ्रेंड विक्की के भांजे-भांजी के 'अन्नप्राशन' में कही ये बात

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह विक्की के भांजे-भांजी का अन्नप्राशन करती हुई दिखाई दे रही हैं। आइए देखते हैं वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शादी से पहले मामी बनीं अंकिता लोखंडे, बॉयफ्रेंड विक्की के भांजे-भांजी के 'अन्नप्राशन' में कही ये बात

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से फेमस हुई एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें व वीडियो साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता विक्की की बहन वर्षा जैन के जुड़वा बच्चों का अन्नप्राशन करती हुई दिखाई दे रही हैं। आइए आपको दिखाते है वो वीडियो।

आपको वो वीडियो दिखाएं, उसके पहले ये जान लीजिए कि 11 सितंबर 2020 को अंकिता ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की बहन वर्षा जैन के जुड़वा बच्चों (अबीर और अबीरा) के 2 महीने पूरे होने पर अपने इंस्टाग्राम पर दोनों के साथ तस्वीरें शेयर की थीं। इस फोटो में वह अबीर और अबीरा को गोद में लिए दिखाई दे रही थीं। इसके कैप्शन में अंकिता ने लिखा था, "प्रिय अबीर और अबीरा, मेरे क्यूटीपाईज को 2 महीने की शुभकामनाएं।" उस समय इस तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया था। अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस फेम सना खान ने मुफ्ती अनस संग गुजरात में रचाई शादी, कई वीडियोज आए सामने)

Ankita

दरअसल, अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर 21 नवंबर 2020 को एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह खुद को विक्की जैन के भांजे-भांजी की मामी और विक्की जैन को मामा बता रही हैं। इसमें वह बच्चों का अन्नप्राशन कराती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अंकिता बच्चों को प्यार से खिला रही हैं। उनके साथ विकी जैन भी हैं। अंकिता बच्चे को खिलाते वक्त बोलती हैं, ये लो मामा और मामी की तरफ से। वहीं, दूसरे वीडियो में वह विक्की जैन को थाली पकड़ाकर बोलती हैं, पकड़िए एक मिनट बेबी। इसे शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, ''अबीर और अबीरा का अन्नप्राशन।'' इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अंकिता लोखंडे ने पिछले कुछ दिनों में बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। 11 नवंबर 2020 को अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर बॉयफ्रेंड विक्की के साथ अपना एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में अंकिता और विक्की रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। फोटो में अंकिता, विक्की की गोद में बैठी हुई हैं। दोनों कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रहे हैं। इंस्टा स्टोरी पर इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा था, 'यहां है मेरा बेबी।' (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को पूरे हुए 11 साल, कपल ने एक-दूसरे के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज)

Ankita

अंकिता ने विक्की के लिए लिखा था इमोशनल नोट

2 नवंबर 2020 को अंकिता ने विक्की के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ ही अंकिता ने अपने लविंग पार्टनर के लिए एक काफी लंबा इमोशनल नोट भी लिखा था। अंकिता ने लिखा था, “मुझे आपके लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करने के लिए शब्द नहीं मिल पा रहे हैं। जब मैं हम दोनों को एक-साथ देखती हूं, तो मन में आप जैसा दोस्त, पार्टनर, सोलमेट अपनी जिंदगी में भेजने के लिए हमेशा भगवान को धन्यवाद करती हूं। आपका वो इंसान बनने के लिए शुक्रिया जो हमेशा मेरे साथ खड़ा रहता है। मेरी मुश्किलों को हमेशा अपना बनाने और जरूरत पड़ने पर हमेशा मदद करने के लिए आपका शुक्रिया। मेरा सपोर्ट सिस्टम बने रहने के लिए शुक्रिया, और सबसे जरूरी बात, मुझे और मेरे हालातों को हमेशा समझने के लिए शुक्रिया। मै अपनी वजह से, उन आलोचनाओं को झेलने के लिए आपसे माफ़ी मांगती हूं, जिसके आप बिल्कुल भी योग्य नहीं हैं। मेरे शब्द कम पड़ गए हैं पर ये बॉन्ड अमेजिंग है। आई लव यू।”

ऐसे मिले थे अंकिता और विक्की 

इस कपल के रिलेशनशिप की बात करें, तो अंकिता और विक्की की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, जिसके बाद जल्द ही इनका दोस्ती का रिश्ता प्यार में तब्दील हो गया था। इनकी रिलेशनशिप तब लाइमलाइट में आई, जब अंकिता की 34वीं बर्थडे पार्टी की तस्वीरें विक्की के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं थीं। हालांकि, काफी समय तक दोनों ने इस रिश्ते को छुपाए रखा था, लेकिन लगातार रूमर्स उड़ने के बाद एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में विक्की से रिलेशनशिप में होने की बात कबूल की थी। रिपोर्ट्स की मानें, तो जल्द ही ये दोनों एक-दूसरे से शादी भी करने वाले हैं। (ये भी पढ़ें: जल्द मां बनने वाली हैं बबीता फोगाट, शेयर की गई तस्वीर में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर)

Ankita Lokhande

फिलहाल, अंकिता अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ बेहद खुश हैं। तो आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके हमें जरुर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis