Refresh

This website www.bollywoodshaadis.in/articles/amitabh-bachchan-shares-glimpse-of-his-garden-temple-offers-prayers-to-shiva-linga-19319?utm_source=website&utm_medium=mid-related&utm_campaign=tracker is currently offline. Cloudflare's Always Online™ shows a snapshot of this web page from the Internet Archive's Wayback Machine. To check for the live version, click Refresh.



Amitabh Bachchan ने अपने गॉर्डन टेंपल की दिखाई झलक, 'संडे दर्शन' से पहले की भगवान शिव की पूजा

हाल ही में, अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने घर 'जलसा' में बने मंदिर की झलकियां शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Amitabh Bachchan ने अपने गॉर्डन टेंपल की दिखाई झलक, 'संडे दर्शन' से पहले की भगवान शिव की पूजा

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने परिवार के साथ मुंबई स्थित अपने आलीशान घर 'जलसा' में रहते हैं। वह 81 साल की उम्र में भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। यही नहीं, वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं, जहां वह अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, बिग बी ने अपने घर 'जलसा' में बनाए गए मंदिर की कुछ तस्वीरें साझा कीं। अभिनेता ने बताया कि उनके मंदिर में कुछ मूर्तियां हैं, जिनमें एक शिव लिंग भी शामिल है।

अमिताभ बच्चन ने अपने घर के मंदिर की तस्वीरें कीं शेयर 

अपने लेटेस्ट ब्लॉग में बिग बी ने कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें उन्होंने अपने फैंस का अभिवादन करने से पहले शिव लिंग की पूजा की। शिव लिंग को संगमरमर के मंदिर में स्थापित किया गया था। इसके बाद उन्होंने अपने बंगले के गेट के बाहर एकत्र फैंस का अभिवादन किया। झलकियों में देखा जा सकता है कि मंदिर में की गई सफेद संगमरमर की शिल्पकारी थी, जिसने हर किसी का ध्यान खींच लिया। बिग बी को भगवान शिव को जल चढ़ाते देखा जा सकता है। तस्वीर में भगवान राम, लक्ष्मण और सीता की भी मूर्ति दिखाई दे रही है, जो बेहद खूबसूरत है।

amitabh bachchan

amitabh

अपने ब्लॉग पर अमिताभ ने लिखा कि 'जलसा' के गेट की ओर चलते हुए उन्हें कई तरह की भावनाएं महसूस हुईं। उन्होंने लिखा, "कोई भी व्यक्ति जलसा के खुलने के लिए हैरानी और आशंका में बैठा रहता है.. और एक डर होता है, वास्तव में डर नहीं है, बल्कि एक डर जो मन में चलता रहता है.. 'क्या कोई अभी भी वहां होगा..'? और जैसे ही द्वार खुलते हैं, एनर्जेटिक वेलकम और मुस्कुराहट और जयकार व हवा में असंख्य मोबाइल हावी हो जाते हैं.. और सड़क के उस पार बालकनियों और दूसरे की छत पर कब्जा कर लेते हैं और उनकी जोरदार लहरें और हरकतें दिखाई देती हैं, जो आंखों को आकर्षित करती हैं और ध्यान वहां खींचती हैं.. आगे की पंक्तियों में उनके प्रति उचित सम्मान के बाद.. और नारे लगाने वाले और बैनर व बहुत सारी तस्वीरें जिन पर हस्ताक्षर किए जाने थे..इसके बाद पर्सनल रूम के एकांत की ओर वापस मुड़ना.. और हैरान हूं कि 'क्या यह सब वास्तव में हुआ था'..।"

amitabh

Amitabh Bachchan के 100 करोड़ के बंगले 'जलसा' का नाम पहले था कुछ और, जानें क्यों हुआ इसमें बदलाव

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अमिताभ इस महीने फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में दिखाई देंगे। वह फिल्म में 'अश्वत्थामा' की भूमिका निभा रहे हैं। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी भी हैं।

amitabh

अमिताभ बच्चन के शानदार घर: 'जलसा' से पेरिस में लग्जरी विला तक, देखें आलीशान घरों की तस्वीरें

फिलहाल, आपको अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.