जैस्मिन भसीन संग शादी पर बोले अली गोनी, कहा- 'अभी हम तैयार नहीं हैं'

'बिग बॉस' फेम एक्टर अली गोनी ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के संग शादी को लेकर मीडिया से बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जैस्मिन भसीन संग शादी पर बोले अली गोनी, कहा- 'अभी हम तैयार नहीं हैं'

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के पूर्व कंटेस्टेंट्स अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने जब से अपने रिश्ते को कबूल किया है, तभी से दोनों अक्सर अपनी शादी के सवालों से घिरे रहते हैं। फैंस से लेकर मीडिया तक अली और जैस्मिन से उनकी वेडिंग प्लानिंग के बारे में सवाल करते नजर आते हैं, हालांकि हर बार ये कपल अपनी शादी के सवाल को इग्नोर कर देता है। लेकिन अब अली गोनी ने जैस्मिन भसीन संग शादी की प्लानिंग पर खुलकर अपनी बात रखी है। आइए आपको बताते हैं अली गोनी ने अपने इंटरव्यू में क्या है।

पहले हम अली गोनी और जैस्मिन भसीन की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट से शुरू हुई थी। हालांकि, उन दिनों से ही दोनों के अफेयर के रूमर्स काफी ज्यादा हेडलाइंस में बने हुए थे, लेकिन दोनों ने खुद को एक-दूसरे का बेस्ट फ्रेंड बताया था। इसके बाद दोनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आए थे। शो में भी अली गोनी और जैस्मिन एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहते थे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहा था। इस बीच जब जैस्मिन शो से एविक्ट हुईं, तब दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ और अब दोनों अपनी डेटिंग फेज को काफी एंजॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें- दूल्हा-दुल्हन बने दिखे राहुल वैद्य-दिशा परमार, फैंस ने पूछा- 'शादी हो गई क्या?' सेलेब्स ने दी बधाई)

अब बात करते हैं अली गोनी के लेटेस्ट इंटरव्यू की। दरअसल, अली गोनी ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी की प्लानिंग पर बात की है। अली गोनी ने यहां तक कहा कि, लव कनफेशन के बाद दोनों की दोस्ती और अच्छी हुई है और अब वे एक-दूसरे के साथ ज्यादा क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं। अली गोनी ने कहा, ‘मुझे लगा था कि ‘बिग बॉस’ से बाहर आकर कुछ बदल जाएगा, या फिर कुछ अजीब सा महसूस होगा कि अब हम रिलेशनशिप में जा रहे हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अब हम दोनों एक-दूसरे के और भी क्लोज आ गए हैं। अगर मैं उसे डेट भी कर रहा हूं, तब भी वो मेरी सबसे अच्छी दोस्त रहेगी। चाहे कुछ भी हो जाए।’

अली गोनी ने अपने इंटरव्यू में शादी की प्लानिंग को लेकर भी बताया है। एक्टर ने कहा, ‘तीन साल बहुत होते हैं एक-दूसरे को जानने के लिए और इसने हमारी जिंदगी में एक अहम भूमिका निभाई है। हम एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं और इसने हमारी चीजों को काफी आसान बना दिया है।’ अपनी शादी के सवालों से परेशान हो चुके अली ने कहा, ‘मीडिया मुझसे अक्सर हमारी शादी को लेकर सवाल करती है। मैं उनसे इरिटेड नहीं हुआ हूं, लेकिन मैं बोल-बोलकर थक गया हूं कि अभी नहीं होगी।’ (ये भी पढ़ें- कनाडा में बेटियों को भारतीय संस्कार सिखाते नजर आए करणवीर बोहरा, शेयर किया खूबसूरत वीडियो)

अपनी बात जारी रखते हुए अली गोनी ने कहा, ‘जिस दिन भी हम लोगों को लग गया कि हम शादी के लिए तैयार हैं, हम कर लेंगे। अभी साथ रहना शुरू किया है। थोड़ी आदत हो जाए। फ्रेंड जोन से दूसरे जोन में आते हुए थोड़ा समय लगता है।’

अपनी शादी को लेकर जैस्मिन भसीन ने क्या कहा था?

इससे पहले जैस्मिन भसीन ने भी मीडिया संग बातचीत में अपनी शादी को लेकर बात की थी। जैस्मिन ने कहा था, ‘जब हमें दोस्त से कपल बनने में 3 साल लग गए, तो शादी को शायद 3 या फिर 5 साल भी लग सकते हैं।’ इसके अलावा उन्होंने मीडिया से निवेदन किया कि उनसे शादी को लेकर सवाल नहीं किया जाए। (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट किश्वर मर्चेंट ने वीडियो में बताया अपने लेबर पेन का डर, C सेक्शन डिवीवरी पर भी रखी राय)

खैर, लगता है अली गोनी और जैस्मिन भसीन की शादी को लेकर ‘जैस्ली’ के फैंस को अभी लंबा इंतजार करना पड़ेगा। तो अली गोनी के इस इंटरव्यू पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- अली गोनी)
BollywoodShaadis