प्रेग्नेंट Deepika Padukone के बेबी बंप को ट्रोल्स ने बताया 'फेक', Alia Bhatt ने दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, प्रेग्नेंट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को बॉडी शेम किया गया, जिस पर आलिया भट्ट ने रिएक्ट किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

प्रेग्नेंट Deepika Padukone के बेबी बंप को ट्रोल्स ने बताया 'फेक', Alia Bhatt ने दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सितंबर 2024 में अपने पहले बेबी का वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जब से कपल ने अपनी गुड न्यूज शेयर की है, तब से उनके फैंस भी उनके लिए काफी खुश हैं। 

नेटिजंस ने दीपिका को किया ट्रोल, बेबी बंप को बताया फेक

हाल ही में, दीपिका को लोक सभा चुनाव के पांचवे चरण के तहत वोट डालने के लिए बूथ पर स्पॉट किया गया। इस दौरान, वह अपने पति रणवीर के साथ नजर आईं। इस दिन के लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट शर्ट, फ्लैट शूज और डेनिम कैरी की थी। यह पहली बार था, जब दीपिका अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया और भद्दे कमेंट्स करते हुए कहा कि दीपिका का बेबी बंप फेक है। 

deepika

deepika

deepika

deepika

deepika

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

दीपिका की ट्रोलिंग पर आलिया भट्ट ने दी प्रतिक्रिया

दरअसल, जब दीपिका को ट्रोल किया गया, तो एक वरिष्ठ पत्रकार फेय डिसूजा ने सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस को सपोर्ट किया और ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। फेय की इस पोस्ट को कई सेलेब्स के साथ-साथ आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट ने भी लाइक किया।

फेय ने अपनी पोस्ट में लिखा था, “डियर सोशल मीडिया, दीपिका पादुकोण अपना लोकतांत्रिक कर्तव्य निभाने और वोट करने के लिए बाहर निकलीं। उन्होंने अपने शरीर या अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में आपकी प्रतिक्रिया नहीं मांगी। आपको उनकी लाइफ के किसी भी पहलू पर कमेंट करने का अधिकार नहीं है। इसे बंद करो।"

alia bhatt

alia bhatt

जब Ranveer Singh ने Anant की प्री-वेडिंग में चिल्लाकर कहा- 'मेरा बच्चा हो रहा है', शरमाती दिखीं Deepika, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

आलिया भट्ट की दीपिका संग बॉन्डिंग के बारे में बात करें, तो भले ही दीपिका और आलिया के पति रणबीर कपूर के रिश्ते का एक इतिहास रहा है, लेकिन फिर भी आलिया का दीपिका के साथ अच्छा रिश्ता है। दीपिका ही नहीं, रणबीर की एक्स कैटरीना कैफ के साथ भी आलिया की अच्छी बॉन्डिंग है।

alia with katrina-deepika

अलगाव की अफवाहों से KWK कंट्रोवर्सी तक: वे 4 मौके, जब Deepika और Ranveer Singh बने चर्चा का विषय, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, दीपिका की ट्रोलिंग पर आलिया की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।  

 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.