Aishwarya Rai के भाई Aditya की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं एक्ट्रेस

हाल ही में, ऐश्वर्या राय बच्चन की भाभी श्रीमा राय ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस दिख रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Aishwarya Rai के भाई Aditya की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बेमिसाल खूबसूरती से भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ में उन्होंने अच्छा बैलेंस बनाया हुआ है। ऐश्वर्या अपनी भाभी श्रीमा राय (Shrima Rai) के भी बहुत करीब हैं और उनके साथ एक अच्छा रिश्ता साझा करती हैं। हाल ही में, श्रीमा ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लुक में नजर आईं।

ऐश्वर्या के भाई की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने

23 मई 2024 को ब्लॉगर और ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा ने अपने इंस्टा हैंडल से आदित्य राय के साथ अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं। फोटोज में हम शादी के दौरान होने वाली कुछ रस्मों की झलकियां देख सकते हैं। अपने डी-डे पर श्रीमा ने गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वेलरी कैरी की थी और बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, आदित्य धोती-मैरून एम्ब्रॉयडर्ड कुर्ते के साथ साफा पहने हैंडसम लग रहे थे।

shrima rai

shrima rai

तस्वीरों में हमें ऐश्वर्या राय की झलक भी मिली, जो गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी में बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं। अपनी साड़ी के साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज और गोल्डन ज्वेलरी पेयर की थी। फोटो में कपल पर फूल बरसाते हुए अभिनेत्री हंसती हुई नजर आ रही हैं।

shrima rai

shrima rai

जब बच्चन परिवार श्रीमा राय की गोद भराई में हुआ था शामिल, सभी फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

शादी के साथ ही श्रीमा ने अपने वेडिंग रिसेप्शन की झलकियां भी साझा की हैं, जिनमें वह आदित्य और पूरे परिवार के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। फ्रेम में हम ऐश्वर्या को भी देख सकते हैं, जो पाउडर ब्लू कलर की सीक्विन साड़ी में स्टनिंग लग रही थीं। वहीं, न्यू ब्राइड श्रीमा पिंक कलर के लहंगा-चोली में न्यूली वेड्स वाइब बिखेरती हुई नजर आईं।

shrima rai

श्रीमा के बारे में बात करें, तो उन्होंने मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और 2009 में वह 'मिसेज इंडिया ग्लोब' में शामिल हुई थीं। प्रतियोगिता में वह फर्स्ट रनर-अप रही थीं। 20 साल की उम्र में श्रीमा की मुलाकात आदित्य से हुई थी। उसके बाद उनके परिवारों ने उनकी बात आगे बढ़ाई और फिर कपल ने शादी कर ली। दोनों दो बेटों शिवांश और विहान के पैरेंट्स हैं।

shrima rai

जब ऐश्वर्या राय बच्चन की भाभी श्रीमा राय ने उनके क्यूट निकनेम का किया था खुलासा, जानने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, ऐश्वर्या के भाई की शादी की अनदेखी झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.