Aishwarya Rai ने बेटी Aaradhya Bachchan संग बिताया क्वालिटी टाइम, 'कान्स 2024' से फोटोज आईं सामने

'कान्स 2024' इवेंट से एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की नई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी अपने कमरे की बालकनी से धूप का आनंद ले रही है। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya Rai ने बेटी Aaradhya Bachchan संग बिताया क्वालिटी टाइम, 'कान्स 2024' से फोटोज आईं सामने

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी डिवाइन ब्यूटी और शानदार एक्टिंग स्किल से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इसके अलावा, वह एक लविंग मॉम भी हैं, जो बाकी सब चीजों से ऊपर अपनी बेटी आराध्या बच्चन को प्राथमिकता देती हैं। वह अपनी लाडली के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। ऐश्वर्या फिलहाल कान्स में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं और उनकी बेटी इस समारोह में उनके साथ हैं। हाल ही में, उनकी कुछ नई तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं, जिसमें हम मां-बेटी को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देख सकते हैं।

ऐश्वर्या राय ने 'कान्स 2024' में बेटी आराध्या बच्चन के साथ बिताया क्वालिटी टाइम

'कान्स 2024' के दूसरे दिन ऐश्वर्या राय को अपने होटल की बालकनी में अपनी बेटी आराध्या के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया। इस दौरान ऐश्वर्या ने ब्लू कलर की कढ़ाई वाली लॉन्ग जैकेट के साथ एक सिंपल व्हाइट शर्ट को चुना था। पूर्व 'मिस वर्ल्ड' ग्लैम मेकअप और कर्ली हेयरस्टाइल में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

aradhya

aradhya

दूसरी ओर, आराध्या अपनी मां के बगल में बेहद प्यारी लग रही थीं। उन्होंने येलो कलर का एनिमल ​प्रिंटेड नाइट सूट पहना हुआ था और ब्लैक हेडबैंड के साथ अपने बालों को पीछे की ओर खींचा हुआ था। मां-बेटी की जोड़ी को धूप का आनंद लेते हुए एक-दूसरे के साथ हंसते व बात करते हुए देखा गया।

aradhya

Aishwarya Rai Bachchan ने 'Cannes 2023' में पहना था सिल्वर हुड-गाउन, नेटिजंस ने उड़ाया था मजाक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या राय ने 'कान्स 2024' के दूसरे दिन पहना 'पीकॉक प्रिंसेस' फ्रिंज गाउन

'कान्स 2024' में दूसरे दिन ऐश्वर्या राय फाल्गुनी और शेन पीकॉक के सिल्वर एंड एक्वा कलर के फ्रिंज्ड गाउन में स्टनिंग लग रही थीं। गाउन की स्लीव्स पर बड़े-बड़े फ्रिंज थे और यहां तक ​​कि फ्रिंज डिटेलिंग के साथ फ्लोर-स्वीपिंग ट्रेल भी थी। ग्लैमर के लिए ऐश्वर्या ने कोहल-रिम्ड आईज और न्यूड लिप्स के साथ डेवी बेस मेकअप का विकल्प चुना था। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा था और वह इस आउटफिट में बहुत सुंदर लग रही थीं।

aish

जब रेड कार्पेट पर चलते समय आराध्या बच्चन ने की अपनी मां ऐश्वर्या राय की मदद

'कान्स 2024' के पहले दिन ऐश्वर्या राय अपने ब्लैक एंड व्हाइट 3डी गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, उनको अपने प्लास्टर वाले हाथ से संघर्ष करना पड़ रहा था। जहां उनके फैंस अभिनेत्री को लेकर चिंतित थे, वहीं उनकी बेटी आराध्या ने अपनी मां का सपोर्ट किया था और उनके हाथों को कसकर पकड़ा हुआ था। आराध्या ने ऐश्वर्या का हाथ तभी छोड़ा, जब ऐश्वर्या को रेड कार्पेट पर चलना था। मां-बेटी की जोड़ी प्योर गोल्स दे रही थी।

aish

फिलहाल, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की नई तस्वीरें आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएंं।

BollywoodShaadis