Cannes 2024 के बीच Aishwarya Rai के मॉडलिंग के दिनों का पुराना वीडियो आया सामने, दिखीं सुपर गॉर्जियस

हाल ही में, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के मॉडलिंग के दिनों का एक पुराना वीडियो सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Cannes 2024 के बीच Aishwarya Rai के मॉडलिंग के दिनों का पुराना वीडियो आया सामने, दिखीं सुपर गॉर्जियस

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) 3 दशकों से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं, जो अपनी बेमिसाल खूबसूरती और शानदार अदायगी से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। भले ही ऐश्वर्या अब कुछ चुनिंदा फिल्में ही करती हैं, लेकिन 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' एक ऐसा इवेंट है, जो ऐश्वर्या के बिना अधूरा है। कान्स 2024 में भी ऐश्वर्या ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और अपने लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस बीच, ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जो उनके मॉडलिंग के दिनों का है।

ऐश्वर्या के मॉडलिंग के दिनों का वीडियो आया सामने

हाल ही में, ऐश्वर्या राय के मॉडलिंग के दिनों का एक पुराना वीडियो सामने आया, जिसमें वह पूजा बत्रा, गायत्री ओबेरॉय और क्वीनी धोडी संग रैंप-वॉक करती हुई नजर आईं। 'रेडिट' पर शेयर किए गए इस वीडियो में ऐश्वर्या की खूबसूरती को देख फैंस क्रेजी हो गए, जिनका मानना था कि 90 के दशक में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत दिखती थीं। 

aishwarya rai

आत्मविश्वास से भरीं ऐश्वर्या ब्लैक टॉप और ग्रे शॉर्ट पैंट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मिनिमल मेकअप और नेचुरल हेयर ने उनके लुक को खूबसूरती से निखारा था। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में बताया कि यह वीडियो 3 मई 1994 का है, जब उन्होंने नई दिल्ली के 'द ओबेरॉय होटल' में पियरे कार्डिन मॉडल के रूप में रैंप वॉक की थी।

aishwarya rai

ऐश्वर्या राय के मॉडलिंग के दिनों के वीडियो पर नेटिजंस ने किया रिएक्ट

जैसे ही ऐश्वर्या का वीडियो सामने आया, वैसे ही फैंस ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। कुछ का मानना था कि एक्ट्रेस अपने 90 के दशक में बेहद खूबसूरत थीं। तो वहीं, कुछ का कहना था कि वह अपने जन्म से ही एक स्टार थीं। ऐश्वर्या की तारीफ में एक नेटिजन ने लिखा, ''ऐश्वर्या अपने जन्म के समय से ही एक स्टार थीं।'' वहीं, एक अन्य ने लिखा, ''वे सभी कितनी खूबसूरत थीं और उनकी वॉक भी।'' देखें कमेंट्स।

aishwarya rai

aishwarya rai

aishwarya rai

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Aishwarya Rai के मॉडलिंग डेज की पुरानी तस्वीरें हुईं वायरल, फैंस ने शादी के बाद बदलने की कही बात, फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

कान्स 2024 में ऐश्वर्या की अपीयरेंस

कान्स फिल्म फेस्टिवल के 77वें संस्करण में अपनी फर्स्ट अपीयरेंस के लिए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का गाउन पहना था, जिसमें व्हाइट कलर की पफी स्लीव्स थीं। उनके गाउन में गोल्डन पैचवर्क था। ग्लैम मेकअप और मिड-पार्टेड हाफ टाइड हेयरस्टाइल में एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, दूसरे दिन अभिनेत्री ने डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक के कलेक्शन से यूनिक पीकॉक फ्रिंज वाला गाउन पहना था।

aishwarya rai

aishwarya rai

Aishwarya Rai Bachchan ने 'Cannes 2023' में पहना था सिल्वर हुड-गाउन, नेटिजंस ने उड़ाया था मजाक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ऐश्वर्या के मॉडलिंग के दिनों के पुराने वीडियो पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis