Aishwarya ने 'कान्स 2024' में बेटी Aaradhya के गालों पर किया किस, मां-बेटी के ​बीच दिखा अटूट प्यार

हाल ही में, हमें 'कान्स 2024' के फोटोशूट से ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन के साथ एक अनदेखी तस्वीर मिली है, जिसमें वह अपनी लाडली को किस करती दिखाई दे रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Aishwarya ने 'कान्स 2024' में बेटी Aaradhya के गालों पर किया किस, मां-बेटी के ​बीच दिखा अटूट प्यार

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' की क्वीन हैं। हर साल लोग इस कार्यक्रम में उनके शामिल होने का इंतज़ार करते हैं और इस साल भी कुछ ऐसा ही था। अभिनेत्री 'L’Oreal' ब्रांड के कोलैबोरेशन से 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' के रेड कार्पेट पर उतरीं और फाल्गुनी-शेन पीकॉक के स्पेशल कस्टम-मेड आउटफिट्स पहने। हर दूसरे साल की तरह उनकी बेटी आराध्या बच्चन अपनी मां के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं और मां-बेटी की जोड़ी के बीच साझा किए गए एक मधुर पल ने हमारा ध्यान खींचा।

ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या के गालों पर प्यार से किया किस

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि ऐश्वर्या एक बेहतरीन मां हैं, जो बाकी सभी चीजों से ऊपर अपनी बेटी को प्राथमिकता देती हैं। 'कान्स 2024' के पहले दिन अभिनेत्री ने ड्रामेटिक बैलून स्लीव्स के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट गाउन पहना था। ड्रेस में 3डी फूल और गोल्डन डिटेलिंग के साथ एक लॉन्ग ट्रेल थी। जब ऐश्वर्या एक्सक्लूसिव फुटेज के लिए कैमरे के सामने पोज दे रही थीं, तो उन्होंने अपनी बेटी को स्टेज पर बुलाकर उन्हें सभी के सामने प्यार भरा किस किया।

aish

ऐश्वर्या ने आराध्या को गले लगाया और प्यार से उनके गालों पर किस किया। यह सचमुच दिल छू लेने वाला क्षण था और कुछ ही सेकंड में हमारा दिल पिघल गया। कार्यक्रम के लिए आराध्या ने व्हाइट बटरफ्लाई डिटेलिंग के साथ एक एम्ब्रॉयडर्ड ब्लैक स्वेटशर्ट सेट पहना था। उनके बाल हेडबैंड से पीछे की ओर बंधे हुए थे।

aish

Aishwarya Rai Bachchan ने 'Cannes 2023' में पहना था सिल्वर हुड-गाउन, नेटिजंस ने उड़ाया था मजाक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ 'कान्स 2024' से लौटीं वापस

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या काफी मेच्यौर हो गई हैं। 12 साल की छोटी सी उम्र में वह अपनी मां ऐश्वर्या की तरह ही शांत भाव रखती हैं। चकाचौंध और ग्लैमर के बावजूद आराध्या की मासूमियत अछूती है, जो उनकी मां के पालन-पोषण का प्रमाण है। 19 मई 2024 को ऐश्वर्या और आराध्या को मुंबई लौटते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया, जिन्होंने बेहद सादगी के साथ पैपराजी के लिए पोज दिया।

aish

Aishwarya Rai ने अपने ब्लैक एंड गोल्डन कान्स लुक का किया बचाव, कहा- 'मेरे लिए यह मैजिकल था' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के क्यूट मोमेंट के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis