Aishwarya Rai ने अपने ब्लैक एंड गोल्डन कान्स लुक का किया बचाव, कहा- 'मेरे लिए यह मैजिकल था'

हाल ही में, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स 2024 में अपने ब्लैक एंड गोल्डन गाउन के बारे में बात की और कहा कि उनके लिए यह जादुई था। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Aishwarya Rai ने अपने ब्लैक एंड गोल्डन कान्स लुक का किया बचाव, कहा- 'मेरे लिए यह मैजिकल था'

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बिना 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' अधूरा रहता है, क्योंकि एक्ट्रेस पिछले 21 सालों से लगातार इस इवेंट की शोभा बढ़ा रही हैं। कान्स 2024 में भी ऐश्वर्या ग्रेसफुल अंदाज में नजर आईं। हालांकि, उनका रेड कार्पेट लुक कुछ लोगों को अच्छा नहीं लगा। अब, ऐश्वर्या ने अपने लेटेस्ट कान्स लुक के बारे में खुलकर बात की है।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने ब्लैक एंड गोल्डन आउटफिट का किया बचाव

कान्स 2024 के बीच एक्ट्रेस ने 'वोग' के साथ बातचीत की और कान्स लुक के बारे में अपनी राय रखी। अपने पहले दिन के लिए एक्ट्रेस ने फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक के कलेक्शन से ब्लैक आउटफिट पहना था, जिसमें गोल्डन पैचवर्क किया गया था। इस बारे में डिटेल्स शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने बताया कि इस ड्रेस को तैयार करने के पीछे का आइडिया 'सोने की चमक' को दर्शाना था। ऐश्वर्या ने कहा कि उनके लिए यह लुक 'मैजिकल' था। वहीं, मेकअप के बारे में बताते हुए ऐश्वर्या ने कहा कि वे एक 'फ्रेश लुक' बनाना चाहते थे, जो सिंपल और ब्यूटीफुल हो।

AISHWARYA RAI

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

ऐश्वर्या के फर्स्ट डे के लुक की बात करें, तो उन्होंने ब्लैक कलर का गाउन पहना था, जिस पर गोल्डन एम्बेलिश्मेंट और पैचवर्क था। पफी स्लीव्स उनके आउटफिट को यूनिक टच दे रही थीं। हालांकि, यह उनके गाउन के पीछे की साइड पर लगे गोल्डन 3डी फूल थे, जो बेहद खूबसूरत लग रहे थे। फाल्गुनी और शेन पीकॉक के अनुसार, गोल्डन डिटेलिंग ऐश्वर्या के शानदार करियर को दर्शाने के लिए थी।  

AISHWARYA RAI

AISHWARYA RAI

Aishwarya Rai Bachchan ने 'Cannes 2023' में पहना था सिल्वर हुड-गाउन, नेटिजंस ने उड़ाया था मजाक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

कान्स 2024 में ऐश्वर्या राय का दूसरा लुक

इवेंट में ऐश्वर्या के दूसरे दिन के लुक की बात करें, तो उन्होंने सिल्वर और ग्रीन कलर का यूनिक गाउन पहना था। उनके इस गाउन की रफल स्लीव्स थीं, जो काफी अट्रैक्टिव और अलग थीं। अपने मेकअप को एक्ट्रेस ने वाइब्रेंट ब्लू आई मेकअप और न्यूट्रल बेस व लिप्स के साथ डेवी रखा था। हल्के कर्ल्स सेंटर-पार्टेड हेयरस्टाइल के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को फाइनल किया था।

AISHWARYA RAI

Aishwarya Rai के मॉडलिंग डेज की पुरानी तस्वीरें हुईं वायरल, फैंस ने शादी के बाद बदलने की कही बात, फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, ऐश्वर्या राय द्वारा उनके आउटफिट के बारे में किए गए इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis