बड़ी हो रहीं आराध्या बच्चन, क्रिसमस पर मम्मी ऐश्वर्या राय संग दिया स्पेशल पोज, देखें फोटो

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने क्रिसमस के मौके पर अपनी बेटी आराध्या संग एक खास तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बड़ी हो रहीं आराध्या बच्चन, क्रिसमस पर मम्मी ऐश्वर्या राय संग दिया स्पेशल पोज, देखें फोटो

बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) सोशल मीडिया पर बेहद कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन हर खास मौकों पर वो अपने फैंस संग तस्वीरें व वीडियो शेयर करना नही भूलती हैं। हाल ही में, क्रिसमस के मौके पर ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या संग एक स्पेशल फोटो शेयर करते हुए सभी को इस त्योहार की बधाई दी है। तो आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

25 दिसंबर 2020 को पूरी दुनिया में क्रिसमस का त्योहार बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। इस फेस्टिवल पर बाॅलीवुड सितारों ने भी खूब एंजाॅय किया। सभी सेलेब्स ने अपने-अपने घरों में क्रिसमस को खास अंदाज में अपनी फैमिली संग मनाया। इसी क्रम में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपनी फैमिली संग इस त्योहार को सेलिब्रेट किया, जिसकी एक झलक उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। (ये भी पढ़ें- बेटे अगस्त्य के लिए सांता क्लाॅज बने हार्दिक पांड्या, फोटोज शेयर कर लिखा-'मेरे बेटे का पहला क्रिसमस')

दरअसल, ऐश्वर्या राय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी आराध्या बच्चन संग एक खास फोटो शेयर की है। इस फोटो मां-बेटी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। खास बात ये है कि तस्वीर में मम्मी ऐश्वर्या से ज्यादा आराध्या कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपनी मां के कंधे पर हाथ रखकर दिल का सिंबल बनाया है। दोनों की मुस्कुराहट तस्वीर में चार-चांद लगा रही है। तस्वीर देखकर ये कहा जा सकता है कि, आराध्या अब बड़ी हो रही हैं और उन्हें फोटो खिंचवाना काफी पसंद है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मैरी क्रिसमस, और सभी को हमेशा हमारा प्यार।' एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, खबर लिखे जाने तक इसे करीब 4 लाख लोग लाइक कर चुके हैं, कमेंट करने वालों की भी संख्या हजारों में है। (ये भी पढ़ें- क्रिसमस पार्टी में नाचते नजर आए तैमूर अली खान, करीना के भाई और तारा सुतारिया ने दिया ऐसा रिएक्शन)

ध्यान रहे कि, ऐश्वर्या राय की भांजी और श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया था, जिसके बाद उन्होंने अपने अकाउंट से क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं। नव्या नंदा द्वारा शेयर की गई फोटोज फोटोज पूरी बच्चन और नंदा फैमिली के गेट टुगेदर की हैं। पहली तस्वीर नव्या अपनी नानी जया बच्चन के साथ लाइट वाले बैलून पकड़े हुए देखी जा सकती हैं।

वहीं, एक अन्य फोटो में वो अपने भाई अगस्त्य नंदा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

नव्या ने एक सजे हुए क्रिसमस ट्री की फोटो भी शेयर की थी।

इसके अलावा उन्होंने एक फैमिली फोटो को भी फैंस के साथ साझा किया था, जिसमें नव्या के साथ आराध्या, ऐश्वर्या, अभिषेक, बिग बी, जया, श्वेता, अगस्त्य व निताशा नंदा (श्वेता की ननद) पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में नव्या ने ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। वहीं, रेड स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट्स में आराध्या भी काफी क्यूट लग रही हैं। (ये भी पढ़ें- मलाइका और अमृता अरोड़ा की फैमिली ने क्रिसमस पर पहने मैचिंग नाइट सूट्स, बहनों ने शेयर की एक झलक)

फिलहाल, इन तस्वीरों को देखकर ये पता चलता है कि, बच्चन फैमिली ने क्रिसमस के फेस्टिवल को जमकर एंजॉय किया। तो आपको ऐश्वर्या द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- नव्या नवेली नंदा, ऐश्वर्या राय बच्चन
BollywoodShaadis