Abdu Rozik ने अपनी शादी की खबर का मजाक उड़ाने वाले ट्रोल्स पर की बात, कहा- 'मैं छोटा हूं इसलिए..'

'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक ने पहली बार उन लोगों के बारे में बात की, जो उनकी शादी की खबरों का मजाक उड़ा रहे थे। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Abdu Rozik ने अपनी शादी की खबर का मजाक उड़ाने वाले ट्रोल्स पर की बात, कहा- 'मैं छोटा हूं इसलिए..'

मशहूर ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने पिछले हफ्ते अपनी इंगेजमेंट की अनाउंसमेंट से दुनिया को सरप्राइज कर दिया। तब से उन्हें बड़ी प्रतिक्रिया मिली है और नेटिजंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। चीजें अपने हाथ से निकल जाने के बाद अब्दु ने इस पर अपना रुख साझा किया और ट्रोल्स से दयालु होने का आग्रह किया और यहां तक ​​कि उनके पोस्ट पर 'खराब' कमेंट्स की आलोचना भी की। उन्होंने आगे कहा कि लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं, क्योंकि उनका कद छोटा है। 

अब्दु रोजिक ने ट्रोलर्स के लिए लिखा एक इमोशनल नोट

14 मई 2024 को अब्दु ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन ट्रोलर्स पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक आधिकारिक बयान पोस्ट किया, जिन्होंने उनकी सगाई पर बुरे कमेंट्स किए। उन्होंने अपने नोट की शुरुआत उन लोगों को धन्यवाद देकर की, जिन्होंने उनकी सगाई के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने उन लोगों के बारे में भी बात की, जो निगेटिव कमेंट्स पोस्ट कर रहे हैं और उनका मजाक उड़ा रहे हैं। अब्दु ने कहा कि ट्रोलर्स को उनकी होने वाली दुल्हन और उसके परिवार के बारे में सोचना चाहिए। 

abdu

उन्होंने लिखा है, "उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने मुझे बधाई दी और हमें शुभकामनाएं दीं, लेकिन खुशखबरी से पहले मुझे कुछ बुरी घटनाओं के बारे में भी बात करनी है। मैं कहना चाहता हूं कि निगेटिव कमेंट्स और जो लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं और बुरा व्यवहार कर रहे हैं, वह बहुत दुखद है। कल्पना कीजिए कि अमीरा और उनकी फैमिली भी ये कमेंट्स पढ़ रहे हैं।" रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में अपने अभिनय से भारत में पॉपुलैरिटी पाने वाले अब्दु ने कहा कि उनकी खुशखबरी एक 'बुरा सपना' बन गई है, क्योंकि लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं, क्योंकि वह छोटे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोग भी शादी करते हैं, जो बहरे या अंधे होते हैं।

abdu

उन्होंने लिखा, "बहुत डिस्कशन और बिना मन के हम पब्लिक हुए और दुर्भाग्य से यह सबसे अच्छी खबर से एक बुरे स्वप्न की ओर जा रहा है। लोग शादी करते हैं जो बहरे हैं, अंधे हैं, हाथ नहीं हैं, पैर नहीं हैं, लेकिन क्योंकि मैं छोटा हूं इसलिए आप मेरा मजाक उड़ाते हैं। मेरा स्वास्थ्य अच्छा है अल्हम्दुलिल्लाह और मैं भी खुश रहने का पात्र हूं।" अब्दु ने कहा कि एक-दूसरे के प्रति दयालु रहें, क्योंकि इससे लोगों के मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है। अब्दु ने आगे कहा कि पहले उन्हें अपने शेप को लेकर शर्म आती थी और लोग उनके जैसे दिखने वाले अपने बच्चों को छिपा लेते थे, लेकिन अब वह मजबूती से खड़े हैं और चाहते हैं कि उन्हें स्वीकार किया जाए।

abdu

उन्होंने लिखा, "कृपया एक-दूसरे के प्रति दयालु रहें और एक-दूसरे का सम्मान करें, क्योंकि हम नहीं जानते कि हमारे बच्चे कैसे दिखेंगे और ये चुटकुले हानिकारक हैं और ये लोगों को मानसिक रूप से प्रभावित करते हैं, हमें पहले प्यार करना और दयालु होना सीखना होगा, फिर दूसरों को शिक्षित करना होगा। मुझे इस बात पर शर्म आती थी कि मैं कौन हूं और मेरा शेप क्या है और कई परिवार अपने बच्चों को छुपाते थे जो मेरे जैसे हैं, लेकिन अब अल्हम्दुलिल्लाह मुझे व मेरे जैसे सभी लोगों को खड़ा होना होगा और हमें स्वीकार किया जाना चाहिए।"

abdu

जब अब्दु रोज़िक ने अपनी सगाई की झलकियां कीं शेयर

अब्दु ने अप्रैल 2024 में अपने जीवन के प्यार अमीरा से सगाई की थी और 10 मई 2024 को अब्दु ने अपनी सगाई की तस्वीरें साझा की थीं। फोटो में वह अपनी मंगेतर की डायमंड शेप की इंगेजमेंट रिंग दिखाते नजर आ रहे थे। हालांकि, अब्दु ने अपनी दुल्हन का चेहरा नहीं दिखाया था।

abdu

फिलहाल, हम अब्दु से पूरी तरह सहमत हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis