क्या मायरा मिश्रा ने अध्ययन सुमन संग कर ली है शादी? करवा चौथ पर सुहागिन की तरह आईं नजर

मायरा मिश्रा की करवा चौथ की तस्वीरों को लेकर अटकलें इस बात की लग रही हैं कि क्या मायरा ने अध्ययन मिश्रा संग शादी रचा ली है? तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

By Prakash Joshi Last Updated: Dec 18, 2023 | 13:35:20 IST

एक हिंदू महिला शादीशुदा है या नहीं? इस बात का पता उनके गले के मंगलसूत्र और सिंदूर से चल जाता है। ये दोनों सुहाग की निशानी होती हैं, और जो महिला शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकी होती है, वो इन्हें पहनती हैं। जबकि बी-टाउन के कई एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जो अक्सर आखिरी समय तक अपनी शादी की तैयारियों या अपनी शादी तक को अपने फैंस से छिपाने की कोशिश करती हैं। इसके बाद फिर अचानक उनकी शादी की तस्वीरें व वीडियो सामने आती हैं, जिससे उनके चाहने वालों को एक बड़ा सरप्राइज मिलता है। ऐसा ही कुछ मायरा मिश्रा को लेकर भी फैंस को लग रहा है, क्योंकि उनकी करवा चौथ की तस्वीरों के कारण उनकी शादी उनके बॉयफ्रेंड अधययन सुमन के साथ होने की अटकलें लग रही हैं।

Advertising
Advertising

'स्प्लिट्सविला' फेम एक्ट्रेस मायरा मिश्रा ने लंबे समय बाद अध्ययन सुमन के साथ अपने रिलेशनशिप की पुष्टि की थी। इससे पहले तक दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहों ने काफी जोर पकड़ा था। 'बॉलीवुडलाइफ' को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने साझा किया था कि उनका रिश्ता सोशल मीडिया पर काफी दिखाई देता है, लेकिन वो इसके बारे में अधिक बात नहीं करना चाहती हैं। मायरा और अध्ययन ने लॉकडाउन के दौरान एक साथ काफी समय बिताया था, और अब ऐसा लगता है कि लॉकडाउन के दौरान ही दोनों ने शादी भी कर ली थी।

इस बात के कयास इसलिए भी लग रहे हैं, क्योंकि मायरा मिश्रा की करवा चौथ की तस्वीरों ने उनके फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या वो अध्ययन सुमन संग शादी के पवित्र बंधन में बंधी हैं या फिर नहीं? दरअसल, मायरा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर करवा चौथ फेस्टिवल की अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की। शेयर की गई फोटोज में मायरा को लाल साड़ी के साथ चूड़ा, सिंदूर और मंगलसूत्र पहने नई दुल्हन की तरह देखा जा सकता है। (इसे भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और प्रियंका चोपड़ा की शादी में सेम टू सेम नजर आईं ये चीजें, देखें ब्राइडल लुक)

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'सभी खूबसूरत महिलाओं को करवा चौथ की शुभकामनाएं। मैंने व्रत रखा है अपने Bubs अध्ययन सुमन के लिए।' उनकी इस पोस्ट पर अधयन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत प्यारा।' मायरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके पैर नजर आ रहे हैं, और उनके पैरों में मेहंदी लगी हुई देखी जा सकती है।

जन्मदिन पर शेयर की थी ये पोस्ट

17 अप्रैल 2019 को मायरा का जन्मदिन था, इस खास मौके पर उनके बॉयफ्रेंड अध्ययन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें अध्ययन मायरा के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा था, 'मेरी सनसाइन मायरा मिश्रा को जन्मदिन मुबारक हो, आप बहुत स्पेशल हो। भगवान आपका भला करे। आपने मेरे जीवन में आकर हर एक दिन प्रकाश फैलाया है, आपको प्यार और हग #soniyoforever। अध्ययन की इस पोस्ट पर मीरा ने कमेंट करते हुए लिखा था, 'मेरे जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद, हर सिचुएशन में मेरे साथ बने रहने के लिए धन्यवाद। जिनसे भी मैं अब तक मिली हूं, आप उनमें से सबसे अच्छे इंसान हैं। आप वो सब हैं, जो मैं कभी चाहती थी, आप बिल्कुल परफेक्ट हैं। मैं आपसे प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी #soniyoforever।' (इसे भी पढ़ें: मीरा राजपूत से पहली मुलाकात में शाहिद कपूर ने उम्र को लेकर पूछा था सवाल, तो मिला था ऐसा जवाब)

ऐसे हुआ था मायरा को प्यार

'बॉम्बे टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में मायरा ने खुलासा किया था कि कैसे उन्हें अध्ययन से प्यार हो गया था। इस पर उन्होंने कहा था, 'जब मैंने उन्हें 'राज- द मिस्ट्री कंटिन्यूस' में देखा था, तो मुझे उन पर बहुत बड़ा क्रश था। मैंने उनके साथ सोशल मीडिया पर बातचीत की। उसके तुरंत बाद उनसे मुलाकात की, और फिर हम अच्छे दोस्त बन गए। वो इतना अच्छा लड़का है कि मैं उन्हें मेरे लिए रखना चाहती थी (हंसते हुए)। वो महिलाओं का सम्मान करते हैं, और जमीन से जुड़े हुए हैं।'

मायरा ने आगे बताया था कि अध्ययन के साथ उनकी बॉन्डिंग कैसे स्ट्रॉग हुई थी। इस पर उन्होंने कहा था, 'हम एक खास बॉन्ड साझा करते हैं, और फ्लो के साथ आगे बढ़े रहे हैं। हां, मैं उन्हें पसंद करती हूं, लेकिन मैं अपने रिलेशनशिप को कोई एक टैग नहीं देना चाहती हूं। कोई भी लड़की उसके जैसा दोस्त चाहती है, जैसे मैं। हमारा रिलेशनशिप परिभाषाओं से परे है। हम हर स्थिति में एक-दूसरे के साथ खड़े रहेंगे। इसलिए, यदि आप इसे प्यार कहते हैं, तो हां, मैं उससे प्यार करती हूं।' (इसे भी पढ़ें: पूजा बनर्जी ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, बताया क्यों रहना पड़ा था 3 दिन अपने लाडले से दूर)

आगे उन्होंने कहा था कि, 'हम अभी भी एक-दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं, और मैं चाहती हूं कि इससे पहले कि मैं उसके साथ कहीं बाहर जाऊं, उससे पहले मैं उसे अच्छी तरह से जानना चाहती हूं। इसके अलावा, मैं इस समय अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं।' इसके अलावा मायरा ने ये भी खुलासा किया था कि कैसे वो अध्ययन के परिवार के क्लोज आईं थी। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा था, 'उनके पिता तो 'रॉकस्टार' हैं। अध्ययन का परिवार मुझसे प्यार करता है। पहले मैं शेखर सर से डर गई थी, लेकिन जब मैं उनसे मिली तो मुझे पता चला कि वो तो पूरी तरह से अलग आदमी हैं। वो अभी मेरे एक दोस्त हैं।'

फिलहाल, फैंस को इंतजार है कि अगर मायरा ने अपने बॉयफ्रेंड अध्ययन संग शादी रचा ली है, तो वो इस पर कुछ जरूर कहें। वैसे, आपकी मायरा की करवा चौथ वाली फोटोज पर क्या राय है? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Nawazuddin Siddiqui ने दिखाई अपने घर 'नवाब' की इनसाइड झलक, खूबसूरती मोह ​लेगी मन

फैशन एंटरप्रेन्योर Pernia Qureshi अपने दूसरे पति Sahil Gilani से हो गई हैं अलग? नेटिजन ने किया दावा

Nikhil Patel ने पब्लिसिटी के लिए की थी Dalljiet से शादी? एक्ट्रेस ने की सूत्रों के दावों की पुष्टि

Shoaib Ibrahim ने अपने एक साल के बेटे Ruhaan को ट्रोल किए जाने पर कहा- 'छोटे से बच्चे..'

Swara Bhasker के पैरेंट्स ने होस्ट की ईद पार्टी: एक्ट्रेस ने बेटी संग एथनिक ड्रेस में की ट्विनिंग

Anushka Sharma की बेटी Vamika ने बनाई 'फन ड्राइंग', लविंग मॉम ने दिखाई झलक

Vijay Mallya के बेटे Sidhartha अपनी GF Jasmine संग करने वाले हैं शादी, प्री-वेडिंग बैश हुआ शुरू

Deepika Padukone ने Kangana Ranaut-Alia Bhatt को छोड़ा पीछे, बनीं हाईएस्ट-पेड एक्ट्रेस

Sonakshi ने बैचलर पार्टी में पहनी 'Sexy' ड्रेस, पिता Shatrughan की नाराजगी के बीच दिखाईं झलकियां

Radhika Merchant दिखती हैं बिल्कुल अपनी 'चाची-सास' Tina Ambani की तरह, ये रहा सबूत

क्रूज बैश से Shloka Mehta के लुक्स की झलकियां: मिनी ड्रेस से गाउन तक में दिखीं Anant Ambani की भाभी

Radhika Merchant ने क्रूज प्री-वेडिंग बैश में कैजुअल लंच आउटिंग के लिए पहना 45,000 का 'Balmain' टॉप

Shloka Mehta ने क्रूज बैश में पहनी 3D लैवेंडर-एम्बेलिश्ड ड्रेस, थाई-हाई मरमेड गाउन में भी ढाया कहर

Amala Paul-Jagat Desai बने पैरेंट्स, नई मां ने बेटे के यूनिक नाम का किया खुलासा

Akash Ambani-Shloka Mehta नई लॉन्च हुई 10 करोड़ की 'Ferrari' कार की राइड करते आए नजर

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel संग झगड़े के बीच खुद को बताया 'प्राउड फादर', सिंगल पैरेंटिंग पर की बात

Amitabh Bachchan ने अपने गॉर्डन टेंपल की दिखाई झलक, 'संडे दर्शन' से पहले की भगवान शिव की पूजा

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash ने ब्रेकअप की अफवाहों को किया खारिज, रायगढ़ में साथ मना रहे वेकेशन

Jaya Bachchan वायरल वीडियो में बहू Aishwarya Rai को घूरती आईं नजर, एक्ट्रेस ने चुपचाप किया अनदेखा

Tabu ने Ex-BF Nagarjuna की फोटो पर बरसाया प्यार, बेटे Naga Chaitanya को कंधे पर बैठाए दिखे एक्टर